Tuesday, October 13, 2009

''हम तीनो की तिकड़ी फिर से रंग जमाएगी'' --- डेविड धवन

डेविड धवन की बात हो और गोविंदा का नाम न आये ऐसा हो ही नहीं सकता। इन दोनों की बहुत ही अच्छी ट्यूनिंग है, जितने अच्छे ये दोस्त हैं उतना ही अच्छा निर्देशक और अभिनेता का रिश्ता है इनके बीच. इन दोनों का यही सम्बन्ध देखने को मिलेगा इनकी आने वाली फिल्म ''डू नॉट डिस्टर्ब'' में, जो कि जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है.फिल्म ''डू नॉट डिस्टर्ब '' के निर्माता हैं वाशु भगनानी. पिछले दिनों राजधानी दिल्ली में उनसे बातचीत हुई फिल्म ''डू नॉट डिस्टर्ब'' को लेकर---
किस तरह की फिल्म है ''डू नॉट डिस्टर्ब''?

-यह फिल्म मेरे ही स्टाइल की है जिसमें रोमांस व हास्य है और इसमें ऐसा हास्य है जिसे देख कर दर्शक बहुत ही हँसेगें। वाशु भगनानी की इस फिल्म में गोविंदा भी है हम तीनो ने एक साथ इस फिल्म से पहले फिल्म '' छोटे मियां बड़े मियां '' में काम किया था। आप सभी जानते हैं कि कितनी हिट हुई थी वो फिल्म. मुझे लगता है कि हम तीनो की तिकड़ी फिर से रंग जमायेगी.

इस फिल्म के बारें में बात करें या आपकी पुरानी फिल्मों की, आपने अधिकतर हास्य फिल्में ही बनायी हैं क्या कोई खास वजह है इसकी?

-वजह यही है की मुझे ऐसी ही फिल्में बनाना पसंद है, इसके अलावा दर्शको को भी अधिकतर हास्य फिल्में पसंद आती हैं। जिन्दगी में वैसे भी कम दुख दर्द हैं जो परदे पर भी दर्शक यहीं सब देखें. वैसे मैं आपको बता दूं कि मैंने ''स्वर्ग'' जैसी भावुक फिल्म भी बनाई है.

आपकी इस फिल्म में तो सारे कलाकार ऐसें हैं जिनके साथ आप पहले भी काम कर चुके हैं?

-हाँ गोविंदा का और मेरा तो बहुत ही पुराना साथ है इसके अलावा सुष्मिता व लारा के साथ भी मैंने पहले भी काम किया है बस रितेश ही नये हैं जिनके साथ इस फिल्म में काम किया है।

रितेश के बारें में बताइए?

-बहुत ही होनहार कलाकार है रितेश, अच्छा काम किया है फिल्म में उन्होंने।

सुष्मिता और लारा में कौन बेहतर अभिनेत्री है?

-दोनों ही अच्छी हैं और दोनों ही हास्य भूमिकायें कितनी स्वाभाविकता से निभा रही हैं आप सभी जानतें हैं, लारा ने अपने आपको बहुत ही इम्पूर्व किया है। सुष्मिता भी बहुत शानदार काम करती है लेकिन मुझे लगता है कि उसे अभी तक अच्छी भूमिका मिली ही नहीं है.

आपकी इस फिल्म में ''बेबो'' नाम का गाना भी है क्या कोई ख़ास वजह इसकी?

वैसे भी यह नाम तो करीना कपूर का है?

-जब आप फिल्म देखेगें तब आपको पता चल जाएगा। जहाँ तक नाम की बात है तो पंजाब में प्यार से बेटियों को ''बेबो'' बुलाते हैं। यह नाम किसी का भी हो सकता है.

फिल्म ''पार्टनर'' का सीक्वल कब तक बनेगा?

-अभी तो उसमें समय लगने वाला है क्योंकि सलमान के पास वक्त की कमी है।

आपकी आने वाली फिल्में कौन सी हैं?

-टॉम एंड जेरी के अलावा हुक या क्रुक ये दो फिल्में आने वाली हैं.

No comments: