Tuesday, October 13, 2009

''मैं ही हूँ गोविंदा की डॉली'' --- लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने जब फिल्मों में कदम रखा तब दर्शको ने क्या उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि एक समय ऐसा आयेगा जब वो एक के बाद एक कई हास्य फिल्में दर्शको को देगीं। ''अंदाज'' फिल्म से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा इसके बाद मुंबई से आया मेरा दोस्त, मस्ती, भागम भाग, नो एंट्री, पार्टनर, बिल्लू आदि अनेको फिल्मों में काम किया है. इस समय लारा फिर चर्चा में हैं क्योंकि निर्माता वाशु भगनानी की फिल्म ''डू नॉट डिस्टर्ब'' आने वाली है जिसमें उनके हीरो हैं गोविंदा. लारा से विस्तृत बात चीत हुई उनकी इसी आने वाली फिल्म के बारें में—
फिल्म ''डू नॉट डिस्टर्ब'' के बारें में बताइए,

आपकी क्या भूमिका है? -मैं डॉली नाम की लड़की बनी हूँ जोकि एक शादीशुदा व्यक्ति से प्यार करती है, अपने प्यार को छुपाने के चक्कर में कुछ ऐसी घटनाएं घटतीं हैं जिनसे हास्य पैदा होता है। निर्माता वाशु भगनानी की इस फिल्म के निर्देशक हैं डेविड धवन, जिनके साथ मैंने ''पार्टनर'' में काम किया था, गोविंदा, रितेश देशमुख व सुष्मिता सेन हैं मेरे साथ इस फिल्म में.

क्या आप ही हैं गोविंदा की डॉली, जिनके बारें में आज कल बहुत चर्चा हो रही है?

-जी हाँ मैं ही हूँ उनकी डॉली, जिस तरह से चीची डॉली डॉली बुलातें हैं सभी को अच्छा लगता है।

इस फिल्म में आपने सुष्मिता सेन के साथ काम किया है कैसा रहा उनके साथ काम करना?

-अच्छा रहा, लेकिन उनके साथ बहुत ही कम द्रश्य मिलें हैं मुझे करने के लिये। सुष्मिता के साथ मेरी काम करने की तमन्ना पूरी हो गयी क्योंकि वो मुझे बहुत ही पसंद हैं।

दो यूनिवर्स हैं फिल्म में एक साथ, सुना है कि सेट पर आप दोनों के बीच कुछ प्रोब्लम भी हो गयी थी?

-जिस फिल्म में दो हीरोइने हों क्या वहां जरूरी है कुछ प्रोब्लम होती ही है। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ मेरे और उनके बीच। बहुत ही अच्छा रहा शूट पर.

गोविंदा के साथ तो आपने पहले भी काम किया है इस फिल्म में बताइए कैसा रहा?

-मजा आया, पहले मैंने उनके साथ काम किया है भागम भाग व पार्टनर में, लेकिन इस फिल्म में मुझे ज्यादा मौका मिला है साथ में काम करने का। इस फिल्म के बाद रवि चोपड़ा की ''बन्दा ये बिंदास है'' नाम की फिल्म भी आ रही है इसमें भी मेरे साथ गोविंदा हैं. गोविंदा को तो ''किंग ऑफ़ कॉमेडी'' कहा जाता है

तो ऐसे में आपको कोई मुश्किल तो नहीं आयी काम करते हुए?

-जब गोविंदा और डेविड साथ में हों तो हास्य खुद बा खुद पैदा हो जाता है। मैंने भी इन दोनों के साथ कदम से कदम मिलाने की कोशिश की है.

आपकी अधिकतर फिल्में हास्य ही क्यों आ रही हैं?

-क्योंकि मुझे ऐसी ही फिल्में मिल रही हैं और मैं भी पूरा आनंद ले रही हूँ हास्य फिल्मों का, मेरे हिसाब से गंभीर अभिनय से ज्यादा हास्य अभिनय करना मुश्किल है। मुझे डेविड धवन। प्रियदर्शन व साजिद खान के साथ काम करना बेहद पसंद है.

''ब्लू '' फिल्म मे संजय दत्त के साथ आपने पहली ही बार काम किया है कैसा रहा उनके साथ काम करना? -

यह फिल्म बहुत ही अलग तरह की है, इसमें मैंने एक्शन द्रश्य भी किये हैं. संजू के साथ भी बहुत ही अच्छा रहा. पानी में भी हमने शूट किया है. दर्शको को पसंद आएगी यह फिल्म.

No comments: